इंटरनेशनल कबड्डी खिलाड़ी संदीप नंगल की हत्या में शामिल स्वर्णसिंह को पुलिस ने किया गिरफ्तार, घर से 18 जिंदा कारतूस और 12 बोर राइफल बरामद

चंडीगढ़. इंटरनेशनल कबड्डी खिलाड़ी संदीप नंगल अंबिया कत्ल मामले से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है. इनकी हत्या में शामिल एक भगोड़े आरोपी को आज पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. यह हत्या 2022 में संदीप नंगल अंबिया की नकोदर के गांव मल्लियां में एक मैच के दौरान 5 हमलावरों ने की थी. उसमे से एक स्वर्णसिंह भी था आज पुलिस ने उसके घर से 18 जिंदा कारतूस और 12 बोर राइफल बरामद किए गए हैं.

आपको बता दे कि जब हत्या हुई तब मैच चल रहा था और पांच लोगों ने खिलाड़ी के चेहरे से लेकर सीने तक में वार किया था. सभी ने धुआधार फायरिंग की थी. गोलियों के शोर से स्टेडियम में काफी अफरा तफरी मच गई थी। यह घटना 14 मार्च 2022 को शाम करीब 6 बजे की है. हमलावर सफेद रंग की गाड़ी में आए थे तथा उन्होंने खिलाड़ी पर 20 फायर किए.

इस पूरे मामले में पुलिस को सफलता मिली है. हत्या के आरोपी को अमृतसर से गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी की पहचान स्वर्णसिंह के रूप में हुई है. आरोपी प्रीतम एन्कलेव अमृतसर का रहने वाला है तथा वह घटना के बाद ही भाग गया था, जिसके कारण कोर्ट के द्वारा वह भगोड़ा करार कर दिया गया. स्वर्णसिंह द्वारा बाकी गैंगस्टरों को उसके घर में रहने की जगह दी गई थी.

0/Post a Comment/Comments