Lalu Yadav की बेटी मीसा भारती ने PM मोदी को बताया बूढ़ा, कहा- 75 साल का हो गया और…

 

पाटलिपुत्र लोकसभा सीट से आरजेडी प्रत्याशी और लालू यादव (Lalu Yadav) की बेटी मीसा भारती (Misa Bharti) ने पीएम मोदी (PM Modi) पर विवादस्पद बयान दिया है। चुनावी रैली में मीसा भारती ने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को बूढ़ा कहा है। बिहटा में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए भारती ने कहा कि एक तरफ देश के अग्निवीर सैनिक 4 साल में रिटायर होंगे। वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 75 साल के बूढ़े हो गए हैं। इसके बाद भी जनता से तीसरी बार मौका मांग रहे हैं।


मीसा ने कहा कि आम जनता ने पिछले 10 सालों में दो बार उन्हें देश चलाने का मौका दिया। उन्होंने 10 साल में लोगों के लिए क्या किया, जो अब तीसरी बार मौका मांग रहे हैं। जनता सब समझ गई है। फिर मौका नहीं देने वाली। जनता की भलाई के लिए केंद्र सरकार ने कोई मदद नहीं की। देश की जनता मूर्ख नहीं है, सब जानती है। आपको किसानों की मदद करनी चाहिए थी, लेकिन आप पूंजीपतियों की मदद करने में लग गए हैं।


मीसा के बयान पर बीजेपी-जदयू का हमला

मीसा भारती के बयान पर बीजेपी-जदयू ने निशाना साधा है। बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता अरविंद सिंह ने कहा कि बिहार का इतिहास वीर कुंवर सिंह से जुड़ा है। उन्होंने 80 साल की उम्र में भी आजादी की लड़ाई लड़ी और अंग्रेजों के छक्के छुड़ा दिए। लालू परिवार के यही संस्कार हैं। जो अपने से बड़े व्यक्ति और देश के प्रधानमंत्री के बारे में ऐसी भाषा का इस्तेमाल करते हैं।


वहीं जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि कितना दुखद और दुर्भाग्यपूर्ण बयान है। देश के पीएम के बारे में ऐसी शब्दों का इस्तेमाल कर रही है। मुझे लगता है की मीसा भारती अपने पिता को भी वही बोलतीं होंगी, जो पीएम मोदी के बारे में कहा है। नेचर और सिग्नेर नहीं बदलता है।

0/Post a Comment/Comments