Sex Racket: WhatsApp के जरिए चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, पुलिस ने छापा मारा तो इस हालात में मिली महिलाएं-लड़कियां

Sex Racket: दिल्ली से सटे गुरुग्राम पुलिस (Gurugram Police) ने WhatsApp के जरिए चलने वाले सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ (Sex racket busted) किया है। मामले में उसके संचालक को गिरफ्तार किया है। आरोपी व्हाट्सएप का इस्तेमाल करके जिस्मफरोशी के धंधे का संचालन कर रहा था। उसके मोबाइल फोन में कई महिलाओं की अश्लील तस्वीरें बरामद हुई है।

पुलिस ने कहा कि उन्हें शिकायत मिली थी कि आरोपी बाबुल शेख और उसका साथी अनूप व्हाट्सएप के जरिए वेश्यावृत्ति का रैकेट चला रहे हैं। इसके बाद पुलिस ने अपना जाल बिछाया। नकली ग्राहक बनकर एक पुलिसकर्मी ने बाबुल शेख से संपर्क किया. काफी जानकारी लेने के बाद शेख फंस गया।

इसके बाद उसने नकली ग्राहक के पास कई महिलाओं की अश्लील तस्वीरें भेजी और उनके रेट भी बताए। इसके बाद पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए एक विशेष टीम का गठन किया गया। एक पुलिसकर्मी ने ग्राहक बनकर शुक्रवार रात शेख को फोन किया। इसके बाद दोनों के बीच सौदा तय हुआ।

बाबूल शेख ने महिला के लिए 8,000 रुपए की डिमांड की थी। इसके बाद उसने नकली ग्राहक को गुरुग्राम के ओल्ड रेलवे रोड पर एक होटल में पहुंचने के लिए कहा, जहां एक और पुलिस टीम तैनात की गई थी। आरोपी दो महिलाओं के साथ कार से होटल आया। उसने नकली ग्राहक से फीस ले ली। इसके तुरंत बाद पुलिस ने आरोपी बाबुल शेख को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने खुलासा किया कि अनूप के साथ मिलकर वो सेक्स रैकेट संचालित करता था। पुलिस दूसरे आरोपी को गिरफ्तार करने में जुट गई है।

0/Post a Comment/Comments